Rashifal 05 November: सभी 12 राशियों के जातकों के लिए शुभ होगा दिन, आपके अटके काम होंगे पूरे, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Saturday, 04 Nov 2023 08:05:01 PM
Rashifal 05 November: The day will be auspicious for people of all 12 zodiac signs, your pending work will be completed, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 5 नवंबर 2023 रविवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण है। ग्रहों की चाल के मुताबिक शनि कुंभ राशि में मार्गी हो चुके हैं। इसका असर आपकी राशि पर भी पड़ेगा। आपके अटके काम पूरे होंगे और आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। जाने राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, अन्यथा,आपके पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप अपनी हेल्थ का विशेष ध्यान रखें।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी अच्छा दिन रहेगा।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा।  आप अपने रूपए पैसे को लेकर थोड़ा सा सावधानी बरते।

कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहने वाला है। व्यापार करने वाले जातकों की बात की जाए तो आपका व्यापार सामान्य रहेगा।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा सावधानी से भरा रह सकता है।  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार ठीक रहेगा।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपका दिन बहुत ही अधिक भाग दौड़ वाला रहेगा। आप अपने किसी अधूरे कार्य को पूरा करने में लगे रहेंगे।.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  यदि आप किसी पार्टी वगैरा में जाना चाहते हैं या जा रहे हैं तो आप उस पार्टी की शान रहेंगे।

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। यदि आप बहुत दिनों से किसी बीमारी से परेशान है तो आपको इसमें थोड़ी सी राहत महसूस हो सकती है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। शनि देव आपकी राशि में मार्गी हो चुके हैं। आपका मन आपकी संतान की ओर से बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा।

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। यदि आप किसी पर नाराजगी जीतना चाहते हैं तो आप अपने गुस्से पर थोड़ा सा काबू रखें।

pc- aaj tak, rewariyasat.com, astrocamp.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.