Rashifal 12 Nov 2023: दिवाली पर सभी 12 राशियों के जातकों के लिए शुभ होगा दिन, मिलेगा बड़ा फायदा, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Saturday, 11 Nov 2023 08:05:01 PM
Rashifal 12 Nov 2023: Diwali will be an auspicious day for people of all 12 zodiac signs, will get big benefits, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 12 नवंबर 2023 रविवार का दिन बड़ा ही महत्वपूर्ण है। इस दिन देशभर में दिवाली का त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे में इस दिन धन की देवी लक्ष्मी, भगवान गणेश की पूजा का विधान है। सभी राशि के लोग इन दिन पूजा करें आपके ग्रह और सितारे आपका पूरा साथ देंगे। जाने राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उतार चढ़ाव वाला रह सकता है।  आपकी सेहत की बात करें तो आपकी सेहत थोड़ी सी नरम रहेगी।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। आप अपना निजी वाहन चलाते हैं या गाड़ी इत्यादि का प्रयोग करते हैं तो आप गाड़ी चलाते समय सावधानी बरते। 

मिथुन राशि
मिथुन राशि की जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार अच्छा रहेगा।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार ठीक चलेगा।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सेहत की बात करें तो आप अपने सेहत का विशेष ख्याल रखे।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा। आपका किसी कार्य को करने में मन नहीं लगेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका व्यापार अच्छा चलेगा।

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने परिवार के साथ बैठकर नया घर या कार इत्यादि खरीदनेकी योजना  बना सकते हैं।

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो अपने ऑफिस में आप चुनौतियों से घिरे रहेंगे।

धनु राशि 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सही रहेगा। आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है जिस से मिलकर आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं,  किसी मंदिर में आप दान पूण्य कर सकते हैं।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक है। आप किसी भी प्रकार के वाद विवाद से बचे रहे अन्यथा, छोटा विवाद किसी झगड़े का रूप ले सकता है। आपके परिवार में कलह भी हो सकती है।

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आप अपने गुस्से पर काबू रखें,  आपका किसी से झगड़ा हो सकता है।

pc- one india hindi, india.com,webdunia
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.