Rashifal 9 Nov 2023: कर्क, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि के जातकों के होंगे वारे न्यारे, हर तरह से आप के हाथ में होगी सफलता, मिलेगा बड़ा लाभ, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Nov 2023 08:05:01 PM
Rashifal 9 Nov 2023: People of Cancer, Libra, Scorpio and Aquarius zodiac signs will be different, success will be in your hands in every way, you will get big benefits, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 9 नवंबर 2023 गुरुवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहने वाला है।  ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको इस दिन बड़ा लाभ मिलने वाला है। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। जिससे आपका अटका पूरा हो जाएगा। जानते है राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपकी नौकरी में कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको धन का लाभ मिल सकता है। आप अपने स्वास्थ्य को किसी भी प्रकार से अनदेखा न करें।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आपका जमीन या जायदाद से संबंधित कोई मामला कोर्ट या कचहरी में चल रहा है तो उसका फैसला आपके पक्ष में हो सकता है।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपकी सेहत की बात करें तो आप अपनी सेहत को लेकर किसी भी तरह के लापरवाही ना बरतें।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। आप मानसिक रूप से थोड़ा परेशान हो सकते हैं।

कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात कर रहे हैं तो ऑफिस से संबंधित परेशानियों के कारण आप मानसिक परेशान हो सकते है। 

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। यदि आप किसी बड़ी समस्या में फंसे हुए थे तो आप उस समस्या से निजात पा सकते हैं। जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा।

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने जीवन साथी से किसी भी प्रकार की बातों पर कोई बहस ना करें. आप अपने आप को हर प्रकार के बाद विवाद से बचाए।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रह सकता है। आप यदि किसी प्रकार की  यात्रा पर जा रहे हैं तो आप किसी भी प्रकार की यात्रा को करने से बचे।

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन  अच्छा रहेगा। यदि आप नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो नए कार्य के लिए आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपकी कोई पुरानी मनोकामना पूरी हो सकती हैं, जिससे आप बहुत अधिक खुश रहेंगे।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको बहुत अधिक अच्छा फल देने वाला दिन रहेगा। आपको बहुत बड़ी सफलता मिल सकती है।

pc- IBC24, Oneindiahindi,navbharat



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.