Sherlyn Chopra : गिरफ्तारी से पहले शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल की अग्रिम जमानत

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Jul 2021 09:36:53 AM
Sherlyn Chopra files anticipatory bail in Bombay HC before being arrested

राज कुंद्रा का मामला दिन ब दिन सामने आ रहा है। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा आज पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की संपत्ति प्रकोष्ठ के सामने पेश होने वाली हैं यानि दरअसल हाल ही में शर्लिन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया था, लेकिन पूछताछ से पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले में कदम रखा है. बॉम्बे हाई कोर्ट के दरवाजे। दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई क्राइम ब्रांच से कहा है कि वह प्रॉपर्टी सेल में अपना बयान दर्ज कराने से पहले कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी। इसी के साथ शर्लिन ने कोर्ट में अपनी अर्जी दाखिल की है. आपको यह भी बता दें कि शर्लिन को आज अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने बुलाया है यानि शर्लिन का अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करने के कदम से पता चलता है कि अभिनेत्री अपनी गिरफ्तारी से डर सकती है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sherni (@sherlynchopraofficial)

 


एक जानी-मानी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने सोमवार को एक बयान में कहा था, ''शर्लिन चोपड़ा को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने कल सुबह 11 बजे पोर्नोग्राफी मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया है. कुछ दिनों पहले राज कुंद्रा मामले में शर्लिन चोपड़ा ने मॉडल्स के लिए ऐप बनाने वाली कंपनी का खुलासा किया था।यह दावा शर्लिन ने अपने एक वीडियो के जरिए किया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.