फेसबुक से शुरू हुई शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की प्रेम कहानी

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 10:59:09 AM
Shikhar Dhawan and Ayesha Mukherjee's love story started with Facebook

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी का 9 साल बाद तलाक हो गया है। इस बात की पुष्टि खुद आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट के जरिए की है। दोनों ने साल 2012 में बड़ी धूमधाम से शादी की थी। 2014 में बेटे के पैदा होने पर परिवार में दोनों की मुस्कान और बढ़ गई।

आयशा के पिता बंगाली हैं और उनकी मां ब्रिटिश हैं:-
दोनों की प्रेम कहानी बहुत ही अजीब है और इसे इस तरह खत्म करना और भी भयानक है। खैर, जो होने वाला है उससे कौन बच सकता है? हम आपको बताने जा रहे हैं शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की लव स्टोरी। सबसे पहले आपको बता दें कि आयशा एक बंगाली पिता और एक ब्रिटिश मां की संतान हैं। उसके माता-पिता भारत में मिले लेकिन फिर ऑस्ट्रेलिया चले गए।


 
आयशा भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों की नागरिक हैं:-
आयशा का जन्म भारत में हुआ था लेकिन कुछ दिनों बाद आयशा ऑस्ट्रेलिया चली गईं। उनकी शिक्षा भी यहीं से हुई है। इस प्रकार, उसके पास भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों में नागरिकता है।

 

फेसबुक के जरिए मिले शिखर-आयशा:-
दोनों की प्रेम कहानी बहुत ही अजीब है। दोनों एक दूसरे से फेसबुक के जरिए मिले थे। दरअसल शिखर धवन ने फेसबुक पर आयशा की एक फोटो देखी। जिसके बाद उन्होंने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हो गई और बात यहां तक ​​पहुंच गई कि दोनों ने एक-दूसरे को दिल दे दिया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.