Wait is over! रणबीर-आलिया की दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर आई सामने, देख हैरान रह गए फैंस

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 10:53:46 AM
Wait is over! Ranbir-Alia's picture of bride and groom came out, fans were shocked to see it

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को कुछ ही दिन बचे हैं. इसी हफ्ते के अंदर ये दोनों पति-पत्नी बन जाएंगे। शादी के दिन से पहले आलिया और रणबीर की लव स्टोरी और तस्वीरें चर्चा में हैं। यहां तक ​​कि फैंस ने आलिया और रणबीर की दूल्हा-दुल्हन की फेक तस्वीर तक वायरल कर दी है।

वैसे तो दोनों को टीवी पर कई बार दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखा गया होगा, लेकिन इस बार ऐसा हकीकत में होने वाला है. जी हाँ, शादी में अभी दो-चार दिन बाकी हैं, लेकिन फिर भी फैन इस बात से बेताब है कि उन्होंने कपल की शादी की फेक फोटो बना ली है. मांगटिका, नोज पिन, हैवी ज्वैलरी और रेड जोड़ी में आलिया मुस्कुराती नजर आ रही हैं।


 
तस्वीर में रणबीर भी सेहरा, शेरवानी और वरमाला पहनकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। मंडप पर बैठे दोनों हाथ में हाथ डाले शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर फेक है, लेकिन ये किसी रियल फोटो से कम नहीं है. आलिया और रणबीर की शादी की ऐसी और भी फेक तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब जितनी नकली तस्वीरें सामने आ रही हैं, असली शादी के लिए फैंस सड़क पर बैठे हैं. आलिया और रणबीर 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.