शाहीन बाग प्रदर्शन पर पहली बार एंकर रवीश कुमार ने तोड़ी चु्प्पी, बोले अगर भाजपा...

Samachar Jagat | Monday, 20 Jan 2020 10:46:50 PM
3970837192431158

दिल्ली के शाहीन बाग में लगातार नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का विरोध हो रहा है। करीब एक महीने से यहां लगातार प्रदर्शन चल रहा है। इन प्रदर्शनों को सियासी दलों ने नहीं बल्कि आम महिलाओं ने संभाल रखा है। दिन हो या रात, प्रदर्शनकारी लगातार वहां जमे हुए हैं। हालांकि प्रदर्शन को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। वहीं पहली बार एंकर रवीश कुमार ने शाहीन बाग पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग में भारतीय जनता पार्टी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

शाहीन बाग प्रदर्शन पर जारी है सियासत

शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन शांतिपूर्वक चल रहे हैं। यहां मौजूद महिलाएं शांत होकर सीएए का विरोध कर रही हैं। वहीं रविवार को कुछ कश्मीरी पंडित भी शाहीन बाग पहुंचे और 'कश्मीरी पंडितों को न्याय दो' जैसे नारे लगाए। इस दौरान कश्मीरी पंडितों से उनकी कहासुनी हो गई। वहीं दूसरी ओर बिहार में भाजपा नेता सुशील मोदी ने भी कहा है कि कश्मीर से जब अल्पसंख्यकों को निकाला गया, तब प्रदर्शनकारी क्यों चुप बैठे हुए थे।

जानें रवीश कुमार ने क्या कहा

एंकर रवीश कुमार ने शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शनों पर सवाल उठा रहे लोगों पर चुप्पी तोड़ी है। रवीश ने कहा है कि अगर भाजपा को तीन करोड़ लोगों तक पहुंचने के लिए 1000 रैलियां और सभाएं करनी पड़ रही हैं तो ये इन प्रदर्शनों का ही असर है। रवीश बोले कि दिल्ली में खाली बैठे विद्धान बोल रहे हैं कि इन प्रदर्शनों से बोरियत होने लगी है। रवीश का कहना है कि शाहीन बाग का प्रदर्शन सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है। ये प्रदर्शन पटना, लखनऊ और कानपुर तक पहुंच गया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है रवीश का कहना सही है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- ravish kumar blog, khabar.ndtv.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.