Bhopal : साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर चर्चाओं में, कांग्रेस पार्टी को लेकर फिर दे दिया ये बड़ा बयान, सिंह पर ऐसे कर दिया पलटवार

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jan 2021 11:50:09 AM
Bhopal: Sadhvi Pragya once again in discussions, gave this big statement about the Congress party again, made such a rebuttal on digvijay Singh.

इंटरनेट डेस्क। साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर चर्चाओं में हैं। आज यानि बुधवार को मीडिया को दिये गए बयान में उन्होंने कांग्रेस पार्टी को जमकर कोसा है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से देशभक्तों को गालियां दी है। भारतीय जनता पार्टी के संत नेताओं को उसने भगवा आतंककवादी तक कह दिया है इससे ज़्यादा उसकी निकृष्टता और क्या होगी।  

मध्यप्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने ये हमला राज्य के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान के बाद किया जिसमें सिंह ने गोडसे को हिंदुस्तान का पहला आतंकी करार दिया था। सिंह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं तथा कांग्रेस पार्टी में उनका पद बड़ा है। लेकिन दिग्विजय सिंह भी कई बार इस तरह की बयानबाजी कर देते हैं कि उनपर हमला लगातार देखने को मिलता है।

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने साध्वी प्रज्ञा पर भी मालेगांव बम धमाकों के बाद कई सवाल उठाए थे। इस दौरान वे उनपर लगातार हमलावर रहते थे। भोपाल सीट पर साध्वी प्रज्ञा ने सिंह को हराकर जीत दर्ज की थी।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.