Budget session: पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना, एक ही प्रोडक्ट को बार-बार लॉन्च करने के चक्कर में कांग्रेस का हुआ नुकसान

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Feb 2024 08:39:45 AM
Budget session: PM Modi's target on Congress, Congress suffered losses due to launching the same product again and again

इंटरनेट डेस्क। संसद के बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा और एक बार फिर से नेहरू और इंदिरा का नाम लेकर विपक्ष पर आरोप लगाए। पीएम मोदी ने परिवारवाद की राजनीति के मुद्दे पर राहुल गांधी पर यह कहते हुए तंज कसा कि एक ही प्रोडक्ट को बार-बार लॉन्च करने के चक्कर में कांग्रेस को नुकसान हुआ है।

आगे उन्होंने कहा की देश ने जितना परिवारवाद का खामियाजा उठाया है, उसका खामियाजा खुद कांग्रेस ने भी उठाया है। उन्होंने तंज कसा, अधीर बाबू की हालत हम देख रहे हैं. वरना ये समय था संसद में रहने का, लेकिन परिवारवाद की सेवा तो करनी पड़ती है। पीएम मोदी ने कहा, अब हालत देखिए, हमारे खरगे जी इस सदन से उस सदन शिफ्ट हो गए और गुलाम नबी जी तो पार्टी से ही शिफ्ट कर गए।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, किसी परिवार के दो लोग अगर प्रगति करते हैं, उसको तो मैं स्वागत करूंगा, 10 लोग प्रगति करें, मैं स्वागत करूंगा। देश में जितनी नई पीढ़ी अच्छे लोग आएं, स्वागत योग्य है। सवाल ये है कि परिवार ही पार्टियां चलाती हैं। ये अध्यक्ष नहीं होगा तो इसका बेटा होगा, ये नहीं होगा तो उसका बेटा होगा ये लोकतंत्र का खतरा है।

pc- www.financialexpress.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.