केरल विमान हादसा में जिलाधिकारी ने की 18 लोगों की मौत की पुष्टि

Samachar Jagat | Saturday, 08 Aug 2020 09:28:14 AM
 District Collector confirmed the death of 18 people in Kerala plane crash

मलप्पुरम। केरल में मलप्पुरम के जिलाधिकारी के गोपालकृष्णन ने कोझिकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रनवे पर हुए विमान हादसे में शनिवार को 18 लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।

श्री गोपालकृष्णन ने कहा कि सभी घायलों को मलप्पुरम और कोझिकोड के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनके बेहतर इलाज का हरसंभव प्रयास किया जा रहा।

केरल के कोझिकोड में शुक्रवार रात दुबई से आ रहा एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। नागर विमानन महानिदेशालय ने बताया कि दुबई से आया एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान कोझिकोड हवाई अड्डे पर शाम 19:41 बजे हवाई अड्डे के रनवे 10 से फिसल कर दुर्घटनाग्रस्त होकर दो टुकड़ों में टूट गया।

उसने बताया कि विमान में 174 यात्री, 10 शिशु, दो पायलट और चालक दल के पांच सदस्य सवार थे। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम स्थानीय लोगों और पुलिस के साथ मिलकर राहत एवं बचाव कार्य में जुटी है।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.