कमियां उजागर करने से रोकने के लिये राजद्रोह का झूठा आरोप लगाया-दिलावर

Samachar Jagat | Saturday, 08 Aug 2020 11:02:22 AM
 False accusations of treason to prevent exposing deficiencies - Dilawar

कोटा। राजस्थान में कोटा जिले की रामगंजमंडी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने कहा है कि राज्य सरकार ने अपनी कमियों को उजागर करने से रोकने के लिए राजद्रोह का झूठा मामला दर्ज कराया।

श्री दिलावर ने कल यहां जारी बयान में कहा कि राज्य सरकार विपक्ष और असहमति रखने वाले नेताओं पर राजद्रोह के झूठे मुकदमे दर्ज करके और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) को उनके पीछे लगाकर जनप्रतिनिधियों की आवाज को दबाने का कृत्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार का तेजी से बढ़ रहे कोराना के प्रकोप की ओर ध्यान नहीं है। अब तक इस बीमारी के कारण बड़ी संख्या में लोग असमय कॉल के ग्रास बन चुके हैं और हजारों लोग संक्रमित हो गये हैं।

श्री दिलावर ने कहा कि यह सरकार अपनी ही पार्टी के असहमति रखने वाले नेताओं और प्रतिपक्ष के नेताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करके उन्हें नाजायका परेशान करने का यत्न कर रही है। सरकार अपनी कमियों पर प्रतिपक्ष के आरोपों को सुनना ही नहीं चाहती और उसे दबाने का हर संभव प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि वह 14 अगस्त से राजस्थान विधानसभा के शुरू हो रहे सत्र में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव के माध्यम से सरकार द्वारा राजद्रोह की धारा लगाकर और एसओजी द्वारा जांच करवा कर परेशान करने की कार्यवाही को विधानसभा में प्रमुखता के साथ उठाएंगे इसके लिए उन्होंने राजस्थान विधानसभा के सचिव को नियम 131 के तहत अपना ध्यानाकर्षण प्रस्ताव भिजवा दिया है।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.