J&K : LOC पर भारत-पाक के बीच संघर्ष विराम के 100 दिन पूरे, बॉर्डर पर स्थिति का जायजा लेने पहुंचे सेना प्रमुख नरवणे, आतंकवाद के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान पर करेंगे चर्चा

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Jun 2021 11:43:02 AM
JandK: Indo-Pak ceasefire on LOC completes 100 days, Army Chief Naravane who arrived to take stock of the situation on the border, will discuss the ongoing operation against terrorism

इंटरनेट डेस्क। सीमा पर भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध विराम को आज बुधवार को 100 दिन पूरे हो गए हैं। स्थितियों की जायजा लेने के लिए आज भारतीय सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं। दो दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंचने के बाद सेना प्रमुख ने बॉर्डर की स्थिति को जाना वहीं राज्य में आतंकी गतिविधियों के खिलाफ चलाए जा रहे आपरेशन के बारे में जानकारी ली। 

 

On 100th day of India-Pak ceasefire on border, Army chief to visit Kashmir to review situation

Read @ANI Story | https://t.co/11s2Zv4ovs pic.twitter.com/nVNrizROk1

— ANI Digital (@ani_digital) June 2, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आज बुधवार को एलओसी पर भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध विराम का 100वां दिन है। दोनों देशों के सैन्य अधिकारियों के बीच इस वर्ष फरवरी के अंतिम सप्ताह में ही संघर्ष विराम का नया समझौता हुआ था। 

सेना प्रमुख नरवणे आज श्रीनगर में सेना के टॉप अधिकारियों के साथ बैठक कर घाटी का हाल जानेंगे। वहीं राज्य में आतंकी गतिविधियों के खिलाफ सेना के आपरेशन के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.