PM Modi: संभल में आज कल्कि धाम का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी, यूपी में एक ही महीने में होने जा रहा दूसरा बड़ा धार्मिक आयोजन

Samachar Jagat | Monday, 19 Feb 2024 09:05:35 AM
PM Modi: PM Modi will lay the foundation stone of Kalki Dham in Sambhal today, second big religious event going to be held in UP in the same month.

इंटरनेट डेस्क। एक महीने में दूसरी बार पीएम मोदी एक बड़े मंच से देश के लोगों को साधने का काम करेंगे। जी हां आज पीएम मोदी कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे और यहीं से पीएम पश्चिम यूपी के संभल से देश के लोगों को हिंदुत्व का पाठ पढ़ाएंगे। यूपी में काशी विश्वनाथ धाम के बाद अयोध्या धाम में प्राण प्रतिष्ठा हुई। इसके बाद अब कल्कि धाम में पीएम आज मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास करने आ रहे है।

बता दें की लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यूपी के उस क्षेत्र में जिसे सपा का गढ़ माना जाता है वहां पीएम मोदी का दौरा क्या रंग लाएगा अभी कहना जल्दबाजी होगी पर इससे सियासी हलचल जरूर बढ़ गई है। इस समय अयोध्या के श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद जो उल्लास प्रदेश भर में छाया है वह सबके सामने है। 

ऐस में अब भाजपा भगवान विष्णु के दसवें अवतार कहे जाने वाले कल्कि के धाम का ऐचोड़ा कंबोह में शिलान्यास होने जा रहा हैै। ऐसे में पीएम पश्चिम यूपी में आस्था के ज्वार को गति देने का काम करेंगे। वेद पुराणों में वर्णित संभल गांव में कल्कि के अवतार के किस्से तमाम बार धार्मिक मंचों से सुनने को मिलते हैं।

pc- hindustan

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.