पीएम मोदी ने प्रह्लाद जोशी को जन्मदिन की बधाई दी

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 12:30:05 PM
PM Modi sends best greetings to Prahlad Joshi on his birthday

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी को जन्मदिन की बधाई दी. पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा, "श्री प्रह्लाद जोशी जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। उन्हें महान संगठनात्मक और प्रशासनिक कौशल का उपहार दिया गया है। वह कोयला और खनन उद्योग के आधुनिकीकरण के साथ-साथ संसदीय उत्पादकता बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं" मैं उसके लिए लंबी उम्र की उम्मीद कर रहा हूं।"

इस बीच, आज सुबह 10.30 बजे, प्रधान मंत्री मोदी प्रमुख सरकारी अधिकारियों के साथ COVID-19 और टीकाकरण के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए एक बैठक बुलाएंगे।

Koo App

केंद्रीय कैबिनेट में मेरे साथी संसदीय कार्य मंत्री श्री @joshipralhad जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं। - Nitin Gadkari (@nitin.gadkari) 27 Nov 2021


 
30 मई, 2019 से, प्रल्हाद वेंकटेश जोशी ने केंद्रीय संसदीय मामलों, कोयला और खान मंत्री के रूप में कार्य किया है। वह लोकसभा में धारवाड़ लोकसभा सीट के लिए सांसद हैं।

इससे पहले, डॉ हर्षवर्धन ने लिखा, "केंद्रीय मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी, संसदीय कार्य, कोयला और खान मंत्री, श्री प्रह्लाद जोशी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं।" साथ ही, श्री जावड़ेकर ने बधाई संदेश में लिखा, “केंद्रीय संसदीय कार्य, कोयला और खान मंत्री श्री प्रहलाद जोशी को जन्मदिन की बधाई। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दीर्घायु एवं स्वस्थ रहे। "



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.