Rajasthan Assembly Elections: विवाद होने पर टिकट वितरण को लेकर भाजपा ने बदली रणनीति! अब इतने विधायकों को मिल सकता है मौका

Samachar Jagat | Saturday, 21 Oct 2023 02:26:38 PM
Rajasthan Assembly Elections: BJP changed strategy regarding ticket distribution due to controversy! Now so many MLAs can get a chance

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 25 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 41 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी होने के बाद विवाद होने पर भाजपा की ओर से टिकट वितरण की अपनी रणनीति में बदलाव किए जाने के संकेत मिले हैं। 

खबरों के अनुसार, बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की शुक्रवार को दिल्ली में हुई एक बैठक के दौरान दूसरी सूची के लिए बड़ी संख्या में उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई गई है। 

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की शुक्रवार को हुई बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ मौजूद रहे। खबरों की मानें तो पहली सूची जारी होने के बाद नेताओं के बगावती तेवर देखते हुए भाजपा ने अपनी रणनीति में बदलाव करने का निर्णय लिया है।

इसके तहत भाजपा की ओर से पचास से अधिक विधायकों को टिकट दिया जाएगा। भाजपा की ओर से संघ की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर ये निर्णय लिया गया है। 

PC: twitter



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.