Rajasthan: भजनलाल सरकार प्रदेश की जनता को देगी एक और तोहफा! सबकी जेब को मिलेगी बड़ी राहत

Samachar Jagat | Saturday, 30 Dec 2023 01:11:49 PM
Rajasthan: Bhajan Lal government will give another gift to the people of the state! Everyone's pocket will get big relief

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सीएम भजनलाल ने जिस दिन ने शपथ ग्रहण की है उसी दिन से काम करने में लगे है। लगातार बड़े बड़े फैसले ले रहे है। इसके साथ ही उन्होंने अपना एक चुनावी वादा भी पूरा कर दिया है। जिसका फायदा प्रदेश की जनता को होने वाला है। जी हां उन्होंने 1 जनवरी से गरीब परिवारों को 450 रुपए में रसोई सिलेंडर देने के अपने वादे को पूरा कर दिया है।

इसके साथ ही अब वो प्रदेश के लोगों को एक और सौगात दे सकते है। वैसे आज उनका मंत्रिमंडल शपथ लेने जा रहा है और उसके बाद सीएम ये फैसला ले सकते है। दरअसल, एलपीजी वाले फैसले का ऐलान करते ही राजस्थान में अब पेट्रोल-डीजल सस्ता किए जाने की अटकलें हैं।

चर्चा है कि जल्द ही भाजपा सरकार पेट्रोल-डीजल में राज्य की ओर से लिए जाने वाले टैक्स में कटौती कर सकती है। पेट्रोल-डीजल राजस्थान में पड़ोसी राज्यों से ज्यादा महंगा है और भाजपा ने इसे बड़ा चुनावी मुद्दा बनाया था। खुद प्रधानमंत्री ने प्रचार के दौरान कई बार कहा कि सरकार बनने के बाद पेट्रोल-डीजल कीमतों की समीक्षा की जाएगी। ऐसे में अब सबकी निगाहे पेट्रोल डीजल के दाम पर है। 

pc- hindustan

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.