Rajasthan: एक बार फिर से एनडीए में आ सकते है हनुमान बेनीवाल, खुद मोदी आ रहे उनके लोकसभा क्षेत्र में....

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jul 2023 09:19:35 AM
Rajasthan: Hanuman Beniwal may once again come to NDA, Modi himself is coming to his Lok Sabha constituency....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में भाजपा जुट चुकी है। आज दिल्ली में भाजपा की बड़ी बैठक होने जा रही हैं। जिसमें कई एनडीए समर्थक पार्टिया शामिल होगी। साथ ही ऐसे चहरे भी देखने को मिलेंगे जो बीच में एनडीए को छोड़ अलग हो गए थे। हालांकि इस बैठक को विपक्षी एकता के सामने शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है।

बीच में हम बात कर रहे थे की इस बैठक में भाजपा उन पार्टियाें को भी जाड़ने की कोशिश कर रही है जो बीच में साथ छोड़कर चली गई थी। मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान से आरएलपी पार्टी भी एक बार फिर से एनडीए में शामिल हो सकती है। बीच में किसान आंदोलन के समय सांसद हुनमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी एनडीए गठबंधन से अलग हो गई थी।

खबरों के अनुसार पीएम मोदी 28 जुलाई को नागौर का दौरा कर रहे है और हो सकता है की सांसद हनुमान बेनीवाल एक बार फिर से एनडीए गठबंध की और रूख कर ले या फिर चुनावों को देखते हुए उनका झुकाव भाजपा की नीत एनडीए की तरफ हो जाए। वैसे आपको बता दें की इस समय बेनीवाल कांग्रेस को टारगेट कर रहे है और भाजपा को उन्होंने निशाना बनाना कम कर दिया है। ऐसे में ये भी एक साफ्ट कार्नर के तौर पर देखा जा रहा है।

pc- rajasthan tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.