Rajasthan: सीएम गहलोत के वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के राजस्थान आने पर भी बैन लगा दें, गजेंद्र सिंह की इस बात के क्या है मायने?

Samachar Jagat | Thursday, 28 Sep 2023 09:13:01 AM
Rajasthan: If CM Gehlot is in control then he should ban Union Ministers from coming to Rajasthan, what is the meaning of Gajendra Singh's statement?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव है और ऐसे में लगातार देश के नेता यहां के दौरे कर रहे है। इन दौरों के बीच ही उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड भी लगातार राजस्थान आ रहे है। इसी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड के राजस्थान दौरे पर सवाल उठाए है। 

बता दें की गहलोत के बयान के बाद केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंग शेखवात ने सीएम पर पलटवार किया है और कहा कि अशोक गहलोत के वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के राजस्थान आने पर भी बैन लगा दें, बाड़ेबंदी की तो उन्हें आदत है।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीटकर कहा कि अशोक गहलोत हार से इतने डरे हुए हैं कि उन्हें उपराष्ट्रपति का अपने ही राज्य में आगमन भी खटक रहा है। केंद्र से तो वैसे ही उन्होंने तकरीबन सारे संबंध काट लिए हैं, अब गहलोत का वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के आने पर बैन लगा दें। वैसे भी बाड़ेबंदी की तो सीएम गहलोत की आदत है। शेखवात ने कहा कि एक मुख्यमंत्री की गरिमा के अनुरूप गहलोत बहुत हल्की बातें करते हैं, अब क्या कांग्रेस राजस्थान आने के लिए वीजा देगी।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.