Rajasthan: अब राहुल कस्वां ने राजेंद्र राठौड़ पर बोला तिखा हमला, कहा- जयचंदो के बीच में रहने वाले जयचंदो की बात करते हैं

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2024 11:41:50 AM
Rajasthan: Now Rahul Kaswan made a scathing attack on Rajendra Rathod, said - those who live among Jaichandos talk about Jaichandos.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए जारी पहली लिस्ट में राजस्थान के चुरू से भाजपा के सांसद राहुल कस्वां का टिकट कट गया और इसके लिए भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ को जिम्मेदार माना जा रहा है। इसका कारण यह हैं की विधानसभा चुनावों में तारानगर सीट से राजेंद्र राठौड़ की हार हुई थी और उन्होंने बिना नाम लिए राहुल कस्वां को जयचंद बता दिया था और हार के लिए जिम्मेदार बताया था।

अब टिकट कट जाने के बाद राहुल कस्वां ने भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ पर भी तीखा हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि जयचंदो के बीच में रहने वाले जयचंदो की बात करते हैं, क्या अब वो एक व्यक्ति मेरे भविष्य का फैसला करेगा, चूरू का बच्चा बच्चा मेरे कल का फैसला करेगा, ये लड़ाई अब एक आदमी के अहंकार के खिलाफ है।

बता दें की राहुल कस्वां ने शुक्रवार को समर्थकों की भारी भीड़ जुटा कर शक्ति प्रदर्शन कर पार्टी को खुला चैलेंज दे दिया है। कस्वां ने पार्टी को चैलेंज देते हुए कहा, मैंने मेरी चूरू की जनता का प्रेम आज देख लिया है और अब आप मुझे 2 दिन का समय दो, इसके बाद मैं कोई फैसला करूंगा।. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये लड़ाई अब ना विचार की है, ना पार्टी की है। ये लड़ाई अब व्यक्तित्व की है।

pc- zee news

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.