RSS: अखंड भारत पर मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा-आपके बूढ़े होने से पहले दिख जाएगा....

Samachar Jagat | Thursday, 07 Sep 2023 07:59:08 AM
RSS: Mohan Bhagwat's big statement on Akhand Bharat, said- It will be seen before you grow old....

इंटरनेट डेस्क। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत हमेशा सुर्खियों में रहते है। इस बार उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने अखंड भारत की बात की है। बता दें की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने इस मौके पर कहा की भारत से अलग हुए देशों को अब अपनी गलती का अहसास होने लगा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो महाराष्ट्र के नागपुर में श्री अग्रसेन छत्रवास के छात्रों को मोहन भागवत ने संबोधित किया। इस मौके पर मौजूद एक छात्र ने उनसे सवाल किया, हम भारत को अखंड भारत के रूप में कब तक देख लेंगे। इसके बाद भागवत ने कहा, कब तक बनेगा मैं ये नहीं बता सकता। उसके लिए ग्रह ज्योतिष देखना पड़ेगा, मैं तो जानवरों का डॉक्टर हूं, लेकिन अगर आप उसको करने जाएंगे तो आपके बूढ़े होने से पहले आपको दिखेगा।

इस मौके पर भागवत ने आगे बोलते हुए कहा की अब परिस्थिति ऐसी करवट ले रही हैं, जो भारत से अलग हुए उनको लगने लगा है कि गलती हो गई। हमको फिर से भारत होना चाहिए। संघ प्रमुख बोले कि भारत होना मतलब भारत के स्वभाव को स्वीकार करना। भारत का स्वभाव मंजूर नहीं था, इसलिए भारत का विखंडन हुआ, वो स्वभाव जब आ जाएगा तो सारा भारत एक हो जाएगा। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.