Punjab Congress president बनने के बाद पहली बार सीएम अमरिंदर से मिलने पहुंचे सिद्धू

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Jul 2021 10:19:08 AM
Sidhu arrives to meet CM Amarinder for first time after becoming Punjab Congress president

नई दिल्ली: पिछले कुछ वर्षों में देश में राजनीतिक उथल-पुथल काफी बढ़ गई है, इस बीच पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और प्रदेश के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच बैठक चल रही है. बैठक में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ ही कांग्रेस के चार कार्यकारी अध्यक्ष मौजूद हैं। प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद नवजोत सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच यह पहली आधिकारिक मुलाकात है। चंडीगढ़ में पंजाब सचिवालय में बैठक चल रही है। बैठक दोपहर करीब साढ़े तीन बजे शुरू हुई।

वह अपने राज्याभिषेक कार्यक्रम के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू के हाव-भाव से बिल्कुल अलग दिखे। जब कैप्टन अमरिंदर सिंह मंच से बोल रहे थे और सरकार की उपलब्धि बता रहे थे, तो नवजोत सिंह सिद्धू हाथ मिलाते हुए दिखाई दिए और इसके कारण उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह की उपेक्षा की और उनके बगल में बैठे सुनील जाखड़ से बात करना शुरू कर दिया।


जिसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंच से भाषण देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को रोका और उनकी बातों पर ध्यान देने को कहा, जिसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने सिर झुकाकर माफी मांगी. नतीजा यह हुआ कि नवजोत सिंह सिद्धू जब मंच पर पहुंचे तो उन्होंने कई कांग्रेसी नेताओं का अभिवादन किया लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह को नजरअंदाज कर दिया। इतना ही नहीं, जब नवजोत सिंह सिद्धू भाषण देने के लिए खड़े हुए तो उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह की उपेक्षा की और पूर्व सीएम राजेंद्र कौर भट्टल और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष लाल सिंह के पैर छुए, लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर भी नहीं देखा। परिचित अंदाज कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने खड़ा हो गया और क्रिकेट शॉट खेलने का इशारा किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.