Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, बिहार में आई आरजेडी तो पांच सालों में होगा बड़ा बदलाव

Samachar Jagat | Saturday, 24 Feb 2024 08:36:09 AM
Tejashwi Yadav: Big statement by Tejashwi Yadav, if RJD comes to Bihar, there will be a big change in five years

इंटरनेट डेस्क। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बिहार के उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी प्रसाद यादव की पार्टी की भले ही सरकार चली गई हो लेकिन तेजस्वी जलवा अभी भी बरकरार हैं। बता दें की इस समय बिहार में आरजेडी के पास सबसे अधिक विधायक हैं, लेकिन बहुमत नहीं है। ऐसे में हाल ही में आरजेडी और जदयू में गठबंधन टूट गया हैं और नीतीश ने एक बार फिर एनडीए से हाथ मिला लिया है। 

इधर शुक्रवार को औरंगाबाद के गांधी मैदान में जनविश्वास यात्रा को लेकर आयोजित सभा में पहुंचे तेजस्वी ने अपने भाषण में 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। तेजस्वी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ईडी का इस्तेमाल कर रही है। उनके बुजुर्ग पिता की तबीयत खराब है लेकिन रात भर उन्हें बिठाकर सवाल जवाब किया गया।

तेजस्वी ने कहा जब लालू यादव नहीं डरे तो वह भी इनसे डरने वाले नहीं हैं। कहा, मुख्यमंत्री के प्रति सम्मान है लेकिन अब बिहार उनसे चलने वाला नहीं है। उन्होंने लोगों से कहा कि अब तरक्की की बात करनी है। बिहार के लिए उनके पास कोई विजन नहीं है। गठबंधन की सरकार में पांच लाख लोगों को नौकरी देकर शुरुआत की गई है और आने वाले समय में यदि सरकार बनती है तो पांच सालों में बड़ा बदलाव दिखेगा। 

pc- jagran

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.