Uttar Pradesh: विभिन्न जगहों से अवैध हथियार सहित नौ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 01 Jun 2023 04:03:46 PM
Uttar Pradesh:Nine arrested with illegal weapons from different places

नोएडा (उप्र)। गौतमबुद्ध नगर जनपद में पुलिस ने विभिन्न जगहों से नौ लोगों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कासना थानाक्षेत्र में पुलिस ने बीती रात बस स्टैंड के पास विष्णु नामक एक बदमाश को गिरफ्तार किया और उसके पास से एक देसी तमंचा बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में इसी थानाक्षेत्र में पुलिस ने अवधेश कुमार नामक एक व्यक्ति को सिरसा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार कर उसके पास से देशी तमंचा और कारतूस बरामद की है।उन्होंने बताया कि पुलिस ने सत्य प्रकाश नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से एक चाकू बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बिसरख थानाक्षेत्र में पुलिस ने सैफ खान नामक एक युवक को बीती रात को गिरफ्तार किया और उसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद की।उन्होंने बताया कि फेस-वन थानाक्षेत्र में सेक्टर 16 के कार मार्केट के पास पुलिस ने बुधवार की रात को संदीप कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से एक चाकू बरामद किया ।

उन्होंने बताया कि ईकोटेक-3 थानाक्षेत्र में पुलिस ने देव सिंह नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से चाकू बरामद किया है। देव सिंह चोरी करने के लिए घूम रहा था।प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य मामले में ईकोटेक तीन थानाक्षेत्र में ही पुलिस में रूप सिंह नामक व्यक्ति को अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।

उनके अनुसार पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सिकंदर नामक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से एक अवैध चाकू बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस- वन पुलिस ने आज सुबह को आरिफ नामक एक युवक को थाना सेक्टर 16 के पास से गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक चाकू बरामद हुआ है।

Pc:Hindustan



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.