West Bangal : 'अम्फान' से निपटने के लिए भेजी गई एक हजार करोड़ की राशि को 'डकार' गईं ममता बनर्जी..! योगी आदित्याथ ने लगाया आरोप, पढ़ें

Samachar Jagat | Thursday, 25 Mar 2021 04:54:31 PM
West Bangal : yogi adityanath accused mamta banerjee usurped relief-amount to deal with cyclone amphan

पॉलिटिकल डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए आज गुरुवार को आरोप लगाया कि उन्होंने और उनकी सरकार में बैठे लोगों ने राज्य में आए तूफान के बाद केंद्र की ओर से भेजी गई सहायता राहत राशि तक खुद हड़प ली।

योगी ने कहा कि दीदी को राज्य के विकास में कोई रुचि नहीं है और वह केवल गुंडों और उगाही करने वालों को बढ़ावा देना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल शासन की समाप्ति की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और बीजेपी विकास व प्रगति के नए युग की शुरुआत के लिए 35 दिन बाद राज्य में सरकार का गठन करेगी।

दक्षिण 24 परगना जिले के सागर विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा तृणमूल ने केन्द्र द्वारा चक्रवात 'अम्फान' से निपटने के लिए दी गई राहत राशि हड़प ली। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चक्रवात 'अम्फान' से निपटने के लिए राज्य को एक हजार करोड़ रुपये दिए थे लेकिन पैसा जनता तक नहीं पहुंच पाया और तृणमूल के नेताओं ने इसे हड़प लिया।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.