चहल की शानदार गेंदबाजी ने खेल का रुख बदल दिया: Virat

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Sep 2020 04:00:03 PM
Chahal's brilliant bowling changed the game: Virat

दुबई। रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा है कि टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी ने खेल का रुख बेंगलुरु की ओर मोड़ दिया।

बेंगलुरु ने आईपीएल के अपने पहले मुकाबले में चहल के 18 रन पर तीन विकेट और तेज गेंदबाजों नवदीप सैनी के 25 रन पर दो विकेट तथा शिवम दुबे के 15 रन पर दो विकेट की बदौलत हैदराबाद को 1० रन से हराकर आईपीएल 13 की शुरुआत जीत से की।

विराट ने कहा, ''यह वाकई सुखद है। पिछले सत्र में नतीजा इसके उलट था। हमने इस मुकाबले में अपना संतुलन बनाए रखा। लेकिन चहल ने अपने शानदार प्रदर्शन से मैच का रुख हमारी ओर मोड़ दिया। उन्होंने इस मैच में यह दर्शाया कि अगर आप में कौशल है तो आप कभी भी विकेट चटका सकते हैं। जिस तरह उन्होंने हैदराबाद के बल्लेबाजी आक्रमण को ध्वस्त किया मेरे विचार में वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने मैच हमारी ओर मोड़ दिया।’’

उन्होंने कहा, ''हमने काफी अच्छी शुरुआत की और देवदत्त पड्डीकल तथा आरोन फिच ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। एबी डीविलियर्स ने अंतिम तीन ओवर में जिस तरह प्रदर्शन किया उससे हमें 16० का स्कोर पार करने में मदद मिली। दुबे ने भी काफी अच्छी गेंदबाजी की।’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.