DC v/s SRH 33th Match Of IPL 2021 : आईपीएल के 33वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से, टी. नटराजन मैच से पहले निकले कोरोना पॉजिटिव, इस खिलाड़ी को संपर्क में आने के कारण भेजा गया आइसोलेशन में ?

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Sep 2021 06:43:55 PM
DC v/s SRH 33th Match Of IPL 2021 : In the 33rd match of IPL today, Delhi Capitals face Sunrisers Hyderabad, T. Natarajan turned out to be Corona positive before the match, this player was sent in isolation due to contact?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के 33वें मैच में आज बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स टीम का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। लेकिन मैच से पहले ऐन मौके पर हैदराबाद टीम के गेंदबाज टी. नटराजन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनके संपर्क में आने वाले ऑलराउंडर विजय शंकर को भी आइसोलेशन में भेज दिया है। हैदराबाद टीम के पास ऐसे में मुश्किलें बढ़ी हैं। हालांकि अब टीम मैनेजमेंट तय करेगा कि टी. नटराजन और विजय शंकर की जगह किस खिलाड़ी को आज के मैच में उतारा जाता है। 

 

Captain Kane in the zone ???? ????#VIVOIPL #DCvSRH pic.twitter.com/nycIPhXoGb

— IndianPremierLeague (@IPL) September 22, 2021

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट के अऩुसार, आईपीएल का 33वां मैच आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल 2021 के पहले हाफ में दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 मैचों में से 6 मैचों में जीत हासिल कर 12 अंकों के साथ अंकतालिका में टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है। वहीं हैदराबाद टीम का पहले हाफ में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है। हैदराबाद 7 मैचों में से एकमात्र मैच में जीत हासिल कर 2 अंकों के साथ पॉइंट्स टेली में अंतिम पायदान पर है। 

 

What does the pitch have in store? ???? ????#VIVOIPL #DCvSRH pic.twitter.com/AzCNHXNQKx

— IndianPremierLeague (@IPL) September 22, 2021

हालांकि ओवरआल आईपीएल मैचों में हेड टु हेड की बात करें तो हैदराबाद यहां दिल्ली से आगे हैं। दोनों टीमों के बीच 19 मुकाबलों में से 11 हैदराबाद ने जीते हैं वहीं 8 मैचों में जीत दिल्ली को नसीब हुई है। यूएई में भी हैदराबाद का रिकॉर्ड अच्छा रहा है। यूएई में दोनों टीमें 4 बार आमने-सामने आई हैं, जिनमें हैदराबाद ने 3 मैचों में जीत हासिल की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.