IND v/s PAK : आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में कल भारत वर्सेज पाकिस्तान का मुकाबला, पाक के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने बताया आखिर कौन जीतेगा कल का मैच, इस टीम के 60 फीसदी जीतने की उम्मीद ?

Samachar Jagat | Saturday, 23 Oct 2021 01:51:05 PM
IND v/s PAK  : In the ICC Twenty20 World Cup tomorrow, India vs Pakistan match, former Pakistan fast bowler Mohammad Amir told who will win tomorrow's match, this team is expected to win 60 percent?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 का आगाज यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से हो चुका है। लेकिन टीम इंडिया अपना आगाज 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होने वाले हाई वोल्टेज मैच के साथ करेगी। दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की निगाहें इस मैच पर जमीं हुई हैं। कल रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण इस मैच को देखने वालों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी। मैच में कल कौन जीतेगा इसको लेकर भी कई दिनों से कयास लगाए जा रहे हैं।

 

T20 WC, Ind vs Pak: Kohli over Rohit because he loves performing on big stage, says Amir (Interview)

Read @ANI Story | https://t.co/DEQlxrGhKw#T20WorldCup #IndvsPak pic.twitter.com/prvMOjHOT6

— ANI Digital (@ani_digital) October 23, 2021

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि इस मैच में टीम इंडिया का पलड़ा पाकिस्तान के मुकाबले भारी रहेगा। भारत के इस मैच को जीतने के 60 फीसदी चांस हैं वहीं 40 फीसदी मुकाबला पाकिस्तान के पक्ष में भी जा सकता है। कल दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप का मुकाबला होगा। 

पाकिस्तान टीम को 2017 में भारत के खिलाफ फाइनल में चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब दिलाने वाले पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि भारत वर्सेज पाकिस्तान जब भी होता है इस मैच में मेरी फेवरेट टीम इंडिया है। उन्होंने कहा कि इस मैच में दोनों टीमों पर दवाब होता है जो टीम दवाब को जितना ज्यादा अच्छे से हैंडल कर पाती है उसी टीम के जीतने के ज्यादा चांस बन जाते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.