टी-20 विश्वकप को लेकर माइकल हसी ने बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 03 Jul 2020 02:34:43 PM
Michael Hussey said this big thing about T20 World Cup

नयी दिल्ली। आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी आस्ट्रेलिया के अक्टूबर-नवंबर में टी2० विश्व कप की मेजबानी की संभावना को लेकर चितित हैं और उनका कहना है कि कोविड-19 महामारी के बीच 16 टीमों का टूर्नामेंट 'लॉजिस्टिक’ के हिसाब से दुस्वप्न साबित हो सकता है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) पहले ही कह चुका है कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए टी2० विश्व कप कप आयोजन समय पर करना थोड़ा 'अव्यावहारिक’ है लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को इस पर अभी फैसला करना है। हसी को भी इस साल टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना नहीं दिखती।

हसी ने पोडकास्ट 'हॉटस्पॉट’ में कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो मैं टी2० विश्व कप के बारे में थोड़ा डरा हुआ हूं और इसके पीछे कारण है कि मुझे लगता है कि एक टीम को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिये लाना ठीक है और उन्हें पृथकवास में रखना, सुरक्षित रखकर श्रृंखला की अच्छी तैयारी कराना ठीक है। ’’

उन्होंने कहा, ''लेकिन कई टीमों को लाना और उन्हें पृथकवास में रखकर तैयारी कराना और फिर देश में विभिन्न स्थलों तक ले जाना, मुझे लगता है कि यह सब 'लॉजिस्टिक’ के लिहाज से दुस्वप्न ही होगा। हम जो सुन रहे हैं, उससे शायद टी2० विश्व कप को 2०21 या फिर 2०22 तक के लिये स्थगित किया जाना चाहिए। ’’भारत को टी2० विश्व कप के बाद आस्ट्रेलिया का दौरा करना है और हसी के अनुसार इसके योजना के अनुसार होने की संभावना है।

उन्होंने कहा, ''मैं भारतीय टीम के आस्ट्रेलिया के दौरे में काफी सकारात्मक हूं कि यह होगा क्योंकि यहां केवल एक ही टीम आयेगी और उन्हें एक जगह रखना आसान होगा। ’’हसी ने कहा, ''उदाहरण के तौर पर एडीलेड ओवल ने हाल में एक होटल बनाया है जो स्टेडियम से जुड़ा हुआ है इसलिये भारतीय टीम वहां अपना बेस बना सकती है, ट्रेनिग कर सकती है और श्रृंखला की तैयारी कर सकती है और आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल सकती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.