World Cup 2023: भारत और नीदरलैंड्स के बीच होगी टक्कर, टीम इंडिया से एक भी मैच नहीं जीत सकी है अभी तक नीदरलैंड्स टीम

Samachar Jagat | Monday, 02 Oct 2023 10:59:55 AM
World Cup 2023: There will be a clash between India and Netherlands, till now the Netherlands team has not been able to win a single match from India.

इंटरनेट डेस्क। वर्ल्ड कप के शुरू होने में अब तीन दिन का समय बचा है और ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप से पहले अपने दूसरे और आखिरी वॉर्म अप मैच में नीदरलैंड्स से भिड़ेगी। बता दें की पहला वार्म अप मैच बारिश की वजह से ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच नहीं खेला जा सका था। 
वहीं अब 3 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और नीदरलैंड्स के बीच मुकाबला होगा। ऐसे में आज हम इन दोनों टीमों के हेट टू हेड को जानते है। 

बता दें की भारत और नीदरलैंड्स की टीम वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी तक 2 बार भिड़ी हैं। इस दौरान भारत ने दोनों मुकाबले अपने नाम किए हैं। दोनों बार दोनों टीमों का सामना वनडे विश्व कप में ही हुआ है। आखिरी बार भारत और नीदरलैंड्स की टीमें 2011 वर्ल्ड कप में आमने सामने हुई थीं।

वहीं भारतीय टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ अपने आखिरी वॉर्मअप मैच के लिए रविवार को गुवाहाटी से तिरुवनंतपुरम पहुंच गई है। दोनों टीमों का पहला मैच बारिश से प्रभावित रहा है। यानी के नीदरलैंड्स का पहला मैच भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बारिश से प्रभावित रहा है। वहीं भारत और नीदरलैंड्स के बीच मंगलवार को खेले जाने वाले मुकाबले पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है।

pc- espncricinfo.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.