WTC Final 2023: WTC फाइनल के शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के छूटे पसीने, टीम इंडिया का ये घातक गेंदबाज फिट होने के बाद पहुंचा इंग्लैंड

Samachar Jagat | Monday, 29 May 2023 11:12:06 AM
WTC Final 2023: Even before the start of WTC final, Australia lost sweat, this deadly bowler of Team India reached England after being fit.

इंटरेनट डेस्क। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल की तैयारियों को लेकर भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार दिख रही है। मैच के शुरू होने में अब 8 दिनों का समय बचा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच द ओवल में यह मुकाबला 7 जून से 11 जून तक खेला जाएगा। 

इस अहम मुकाबले के लिए टीमों की घोषणा पहले ही हो चुकी है। इसके साथ ही टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी सामने आई है। जानकारी के अनुसार टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाज इस मैच के लिए फिट हो गया है। जानकारी के लिए बता दें की जयदेव उनादकट आईपीएल में चोटिल हो गए थे और अब वो फिट हो चुके है। 

जानकारी के लिए आपको बाता दे की आईपीएल 2023 के दौरान तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट चोटिल हो गए थे। जिसके चलते वह आईपीएल से भी बाहर हो गए थे। लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले उन्होंने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो चोट से उभरने के बाद उनादकट इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं।

pc- jagran.com, abp news,aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.