प्रधानमंत्री पर सिद्धू के बयान पर BJP का पलटवार, पूछा..क्या सोनिया गांधी हिन्दूस्तानी है?

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 02:47:39 PM
BJP remarks on Sidhu's statement on PM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर नवजोत सिंह सिद्धू की टिप्पणी के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने शनिवार को कहा कि सिद्धू मोदी जी की तुलना काले अंग्रेज से करते हैं, तो क्या सोनिया गांधी हिदुस्तानी है? भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा कि सिद्धू ने मोदीजी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है।

अखिलेश यादव बोले, गठबंधन के बारे में कांग्रेस भी फैला रही है भ्रम

मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं। उन्होंने जोर दिया कि मोदी को हिंदुस्तान प्यार करता है और मोदी जी हिंदुस्तान को प्यार करते हैं।

इसलिए ये केवल मोदी जी का नहीं बल्कि हिंदुस्तान का अपमान है। पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने कहा है कि मोदी जी उस नई-नवेली दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं। इस एक ही वाक्य में सिद्धू जी ने कांग्रेस कि मानसिकता को दिखाया है कि कांग्रेस पार्टी रेसिस्ट भी है और सेक्सिस्ट भी।

अलवर सामूहिक बलात्कार कांड: मायावती ने की दोषियों को फांसी देने की मांग

उन्होंने कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम के साथ ही यह रंग उतर जाएगा। संबित पात्रा ने सवाल किया कि नवजोत सिंह सिद्धू अभी तक सैम पित्रोदा के 1984 सिख दंगों पर दिए बयान को लेकर कुछ क्यों नहीं बोले? टाइम पत्रिका में प्रधानमंत्री मोदी से जुड़े लेख के संदर्भ में पात्रा ने कहा कि पाक लेखक इस लेख के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहा है और राहुल गांधी इसे ट्वीट कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक जनसभा के दौरान पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की तुलना काले अंग्रेजों से की थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.