हमने नहीं की बेहतर बल्लेबाजी: श्रेयस

Samachar Jagat | Friday, 05 Apr 2019 11:21:38 AM
We did not have better batting: Shreyas

नयी दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों अपने ही घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में गुरुवार को आईपीएल-12 के मुकाबले में पांच विकेट से मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी यदि बेहतर होती तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था। 

मैच के बाद श्रेयस ने कहा, ‘‘ हमारे पिछले दो मैच एक जैसे ही रहे हैं। विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था, उन्होंने पहले गेंदबाजी की इसलिए उन्हें विकेट का अंदाजा हो गया था। हमने बेहतर बल्लेबाजी नहीं की। इस हार से हमें एक और सीख मिली है। हमें सकारात्मक ढंग से वापसी करनी होगी।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने कहा, ‘‘ पहले बल्लेबाजी करते हुए हमने सोचा कि 140-150 का स्कोर एक चुनौतीपूर्ण स्कोर होगा। हमारे पास तीन स्पिनर थे हम उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते थे। लेकिन दुर्भाग्यवश हम ऐसा नहीं कर सके। मुझे टीम के शीर्ष चार बल्लेबाजों में से किसी एक के साथ की जरुरत थी। लेकिन हमारे लिए यह अच्छा सबक है। हमने दूसरी पारी में जिस तरह से मैच में वापसी की थी वह तारीफ के काबिल था। गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया जोकि टीम के लिए अच्छा संकेत है।

हैदराबाद ने दिल्ली को आठ विकेट पर 129 रन पर रोकने के बाद 18.3 ओवर में पांच विकेट खोकर 131 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। हैदराबाद की चार मैचों में यह तीसरी जीत है। हैदराबाद ने इसके साथ ही जीत की हैट्रिक पूरी की है जबकि दिल्ली की पांच मैचों में यह तीसरी हार है। दिल्ली ने हालांकि छोटा स्कोर बनाया लेकिन हैदराबाद को जीत तक पहुंचने के लिए संघर्ष करा दिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.