आईसीआईसीआई बैंक ओएफएस के माध्यम से आई-सेक में 2.2 पीसी हिस्सेदारी बेचने के लिए

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Dec 2020 10:07:36 AM
ICICI Bank to sell 2.2 pc stake in I-Sec via OFS

ICICI बैंक ने मंगलवार को कहा कि वह बिक्री के लिए एक प्रस्ताव के माध्यम से ब्रोकरेज शाखा ICICI प्रतिभूति में 2.21 प्रतिशत तक की हिस्सेदारी बेचेगी। बुधवार से शुरू होने वाली बिक्री के लिए फर्श की कीमत 440 रुपये निर्धारित की गई है, जिसमें बैंक को कम से कम 313 करोड़ रुपये मिल सकते हैं।

 बैंक के निदेशक मंडल ने आज आयोजित अपनी बैठक में आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के प्रत्येक 5 रुपये के अंकित मूल्य के 7,121,403 इक्विटी शेयरों की बिक्री को मंजूरी दे दी, जो इसके जारी किए गए और भुगतान किए गए इक्विटी शेयर पूंजी का 2.21 प्रतिशत तक प्रतिनिधित्व करते हैं, स्टॉक एक्सचेंज तंत्र के माध्यम से बिक्री के लिए एक प्रस्ताव के माध्यम से, "आईसीआईसीआई बैंक ने एक नियामक फाइलिंग में कहा। प्रति शेयर 440 रुपये के फर्श मूल्य पर, ICICI बैंक अपनी सहायक कंपनी में हिस्सेदारी को कम करके कम से कम 313.34 करोड़ रुपये जुटाने में सक्षम होगा।

निजी क्षेत्र के ऋणदाता ने कहा कि शेयर बिक्री प्रक्रिया कंपनी के न्यूनतम सार्वजनिक फ्लोट की आवश्यकता के अनुपालन के लिए हो रही है। एक अलग फाइलिंग में, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा कि आईसीआईसीआई बैंक 2.21 प्रतिशत शेयर बेचने का प्रस्ताव करता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.