भारत में नए वैश्विक मॉडलों को जल्द लाने के प्रयास में Lamborghini

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2022 02:15:53 PM
Lamborghini in an effort to bring new global models to India soon

इटली की कार कंपनी ऑटोमोबिली लेम्बोर्गिनी देश के सुपर लक्जरी कार में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए अपने नए वैश्विक मॉडलों को भारत में लाने के लिए तेजी से कार्य कर रही है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। कंपनी ने बृहस्पतिवार को भारतीय बाजार में हुराकन टेक्निका मॉडल को उतारा है। इसकी शुरुआती शोरूम कीमत 4.04 करोड़ रुपये है। अब कंपनी भारत में जल्द से जल्द उरुस परफॉर्मेंट एसयूवी लाने के प्रयास में है। उरुस को पिछले हफ्ते विश्व स्तर पर पेश किया गया था।लेम्बोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने पीटीआई-भाषा को बताया, ''हम हमेशा (भारतीय) बाजार में जितनी जल्दी हो सके नए मॉडल को लाने की दिशा में काम करते हैं।

’’ उन्होंने कहा कि भारत के सुपर लक्जरी खंड में लेम्बोर्गिनी के मॉडल की मांग को और बढ़ाने का लक्ष्य है, जिसमें 2.5 करोड़ रुपये से ऊपर की कीमत वाली कारें शामिल हैं। इस श्रेणी में पिछले साल लगभग 300 इकाइयां बिकी थीं। उन्होंने कहा कि नए मॉडलों को स्थानीय बाजार में तेजी से लाना ही भारत में लेम्बोर्गिनी के विकास की एक प्रमुख वजह रही है। भारत में कंपनी की कारों की शुरुआती कीमत 3.16 करोड़ रुपये है और उसने 2021 में 69 इकाइयों के साथ देश में अपनी अब तक की सबसे अच्छी बिक्री दर्ज की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.