Utility News: अगर इस बैंक में है आपका खाता तो लगेगा झटका, एक मई से बदल जाएंगे नियम, आपकी जेब पर पड़ेंगे भारी

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2024 12:39:50 PM
Utility News: If you have an account in this bank, you will get a shock, rules will change from May 1, it will be heavy on your pocket

इंटरनेट डेस्क। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक है तो ये आपके काम की खबर है। आईसीआईसीआई बैंक ने अब बड़ा कदम उठाते हुए अपनी कई सेवाओं के फीस में बदलाव का ऐलान किया है। आईसीआईसीआई बैंक की कई सेवाओं का शुल्क देना होगा। ये बदलाव 1 मई से प्रभावी होगी। बैंक के इस कदम से अगले महीने ग्राहकों को झटका लगेगा। बैंक की ओर से कई सेवाओं से संबंधित फीस में बदलाव किया गया है।

आज हम आपको इस संबंध में जानकारी देने जा रहे हैं। आईसीआईसीआई बैंक की ओर से एक मई से डुप्लीकेट पासबुक जारी करने के लिए 100 रुपए और अपडेशन के लिए 25 रुपए प्रति पेज चार्ज वसूल करेगा। 

आईसीआईसीआई बैंक के नियमित स्थानों पर रहने वाले ग्राहकों से सालाना 200 रुपए और ग्रामीण स्थानों पर रहने वाले ग्राहकों को 99 रुपए फीस चुकानी होगी। वहीं एक साल में शुरुआती 25 चेक पेज के लिए किसी भी प्रकार का भुगतान नहीं करना होगा, लेकिन इसके बाद ग्राहकों को प्रति पेज 4 रुपए का शुल्क देना होगा। वहींकिसी विशेष चेक के लिए 100 रुपए का शुल्क देना होगा। 

PC: jagranjosh
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.