इंदौर जिले में कोरोना के 1994 एक्टिव केस

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jul 2020 12:00:02 PM
1994 active case of Corona in Indore district

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में कोरोना संक्रमण के 73 नये मामले सामने आने के बाद यहां एक्टिव (उपचारत) रोगियों की संख्या 1994 तक जा पहुंची हैं।


प्रभारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ पूर्णिमा गाडरिया ने कल रात'हेल्थ बुलेटिन’जारी कर बताया कि जिले के अब तक एक लाख बत्तीस हजार छह सौ लोगों की प्राप्त कोरोना जांच रिपोर्ट में से अब तक 7०58 संक्रमित पाये गये हैं। इसी में शामिल कल जाँचे गए 12०9 सैंपल टेस्ट में से 1०27 असंक्रमित तथा 73 संक्रमित पाये गये हैं।


सीएमएचओ ने बताया कि सोमवार को इंदौर में कोविड-19 से दो रोगियों की मौत आधिकारिक रूप से दर्ज किये जाने के बाद जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3०6 तक जा पहुंची है।
उधर राहत की खबर है कि सोमवार को यहां अस्पताल में उपचारत 59 रोगियों को स्वस्थ हो जाने पर छुSी दी गई है, जिसके साथ यहां उपचार के बाद 4758 रोगी स्वस्थ्य हो चुके हैं। इसी क्रम में एहतियातन संस्थागत क्वारेंटाइन किये गए संदेहियों में से अब तक 5०7० लोग स्वस्थ पाये जाने पर डिस्चार्ज किये जा चुके हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.