एक जान लेवा हमला,पचास लाख की लूट भी करली.........!

Samachar Jagat | Thursday, 06 Apr 2023 12:43:40 PM
A life-threatening attack, also looted fifty lakhs.........!

जयपुर। जयपुर में लूट पाट की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। बदमाशों का हौसला इस कदर बढ़ गया है कि वे अब नगीना व्यापारियों के पीछे पड़ गए है। 
यह वारदात भारी भीड़भाड़ वाले इलाके घाटगेट की है। दिनांक तीन अप्रैल को रात नौ बजे घाटगेट की नगीना मंडी से फारीख हो कर आबुदीन घर लौटने की तैयारियां कर रहा था। तभी उनके बच्चे का मोबाइल फोन आया कि घाटगेट बाजार में वह भोजन के लिए आया था। यहां के ढाबे  के काउंटर पर कुछ लोगों ने बिना कोई कारण के ही उसके साथ मारपीट करदी है। आप तुरंत ही यहां आ जाए। इस पर आबुद्दीन turent ही मौके पर पहुंच गए। आरोपियो से जब मारपीट का कारण पूछा तो उन्होंने लाठी सरियों से हमला कर दिया। आबुद्दिन जब बेहोश हो कर वहीं होटल के फर्श पर गिर गया तो हमलावर भाग लिए। लोगों ने उन्हें सवाई मान सिंह हॉस्पिटल की ट्रॉमा इकाई में भर्ती करवा दिया। सिर की चोट के चलते पेसेंट को सांस लेने में परेशानी होने पर    तुरंत वेंटिलेटर पर रखा गया है। चिकित्सकों ने बताया कि यह केस सीरियस है। उपचार अभी जारी है।
दूसरी ओर पीड़ित परिवार के एक सदस्य ने बताया जा रहा  है कि इस वारदात को लेकर उन्होंने पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अफसोस इस बात का है की पुलिस ने इस केस में आरोपियों में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। जबकि वे खुले में सरे आम घूम रहे है। यही नहीं पुलिस ने लूट की सामग्री बरामद नहीं की गई  है। इस एरिया में तनाव बना हुवा है।




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.