Rajasthan:140 करोड़ की लागत से बने RIC का CM ने किया लोकार्पण, जानें क्या क्या मिलेंगी सुविधाएं

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Apr 2023 08:56:31 AM
Rajasthan: CM inaugurated RIC built at a cost of 140 crores, Gehlot's dream project

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर को एक और सौगात दे दी है और वो ये की 140 करोड़ की लागत से तैयार हुआ राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर (आरआईसी) का मुख्यमंत्री ने लाकार्पण किया। आपकों बता दें की आरआईसी जयपुर में ओटीएस के पास झालाना एरिया में बनाया गया है।

इस मौके पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा- हर किसी को अपना विजन लेकर चलना चाहिए और मैं मुख्यमंत्री रहूं या न रहूं, मेरा विजन है कि मैं 2030 तक राज्य को नंबर एक पर लेकर जाऊं। आपकों बता दें की आरआईसी गहलोत के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक था और इस सेंटर की नींव गहलोत ने ही अपने पिछले कार्यकाल में 2013 रखी थी। 

जानकारी के लिए बता दे की सेमिनार, वर्कशॉप, मीटिंग समेत अन्य कार्यों के लिए कॉन्फ्रेंस हॉल बनाए गए हैं। यहां पर तय शुल्क देकर कार्यक्रम के लिए इसे बुक कराया जा सकता हैं। इस सेंटर को बनने से नेशनल-इंटरनेशनल लेवल के सेमिनार, वर्कशॉप, मीटिंग समेत अन्य कार्यों के लिए जगह उपलब्ध होगी। यहां 1700 व्यक्तियों के बैठने की क्षमता के छोटे-बड़े 5 से ज्यादा सेमिनार हॉल बने हैं। इसके अलावा एक बड़ा रेस्टोरेंट, लाइब्रेरी और करीब 240 कारों की क्षमता वाली पार्किंग है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.