Flights Canceled: यात्रियों के लिए बड़ी खबर! इस हवाई अड्डे से मुंबई की उड़ान 2 अगस्त तक रद्द, विवरण देखें

Samachar Jagat | Monday, 17 Jul 2023 09:42:18 AM
Flights Canceled: Big news for passengers! Flight from this airport to Mumbai canceled till August 2, check details

उड़ानें रद्द: बिहार के दरभंगा जिले से हवाई सेवा शुरू होने के बाद लोगों की मुश्किलें काफी हद तक कम हो गईं. लेकिन एक बार फिर हवाई यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई के लिए हवाई सेवा 16 जुलाई से 2 अगस्त तक बंद रहेगी. वहीं, पहले से बुकिंग करा चुके यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. विमानन कंपनी की ओर से स्पष्ट किया गया है कि 16 जुलाई से 2 अगस्त तक इस रूट (दरभंगा-मुंबई) पर उड़ानें उपलब्ध नहीं होंगी. गौरतलब है कि कई यात्रियों ने 16 जुलाई की यात्रा के लिए टिकट लिया था.

फ्लाइट रद्द होने के बाद से यात्री वैकल्पिक विकल्प तलाशने लगे। वहीं, ज्यादातर यात्री मुंबई जाने के लिए पटना एयरपोर्ट से टिकट का विकल्प दिए जाने की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले दरभंगा-बेंगलुरु फ्लाइट को कई दिनों के लिए रद्द कर दिया गया था, जिसके बाद यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. अब बेंगलुरु रूट की फ्लाइट चावु से लोगों को राहत मिली है.

वहीं मुंबई जाने वाले यात्रियों ने बताया कि दरभंगा एयरपोर्ट से दिन में एक ही फ्लाइट थी, कई दिनों तक रद्द रहने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. बेंगलुरु के लिए उड़ानें दोबारा शुरू होने से यात्रियों ने राहत की सांस ली है. 16 जुलाई से मुंबई की उड़ानें रद्द होने की जानकारी मिलने पर कई यात्रियों ने बताया कि इस रूट पर प्रतिदिन एक ही उड़ान है.


उसे भी रद्द कर दिया गया है. इस एयरपोर्ट पर हमेशा इस तरह का ड्रामा होता रहता है. ट्रेन में टिकट नहीं है, फ्लाइट कैंसिल हो गई है, काम में बहुत नुकसान हो रहा है. यात्रियों का कहना था कि जब सुविधा नहीं देनी है तो सेवा क्यों शुरू करें.

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.