Non Stop Direct Flights: मुंबई से इन 11 शहरों के लिए नॉन स्टॉप सीधी उड़ानें चलेंगी

Samachar Jagat | Friday, 02 Jun 2023 02:42:46 PM
Non Stop Direct Flights: Non stop direct flights will run from Mumbai to these 11 cities

Air India नॉन स्टॉप सीधी उड़ानें: अगर आप गर्मी की छुट्टियों में यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो फ्लाइट टिकट एक बड़ी टेंशन है। ऐसे में इस छुट्टियों के मौसम में एयर इंडिया ने अपने यात्रियों को एक नया तोहफा दिया है।

एयर इंडिया ने एक, दो नहीं बल्कि 11 शहरों के लिए नॉन स्टॉप सीधी उड़ानों की घोषणा की है। इनमें से कई शहरों के लिए रोजाना दो, तीन से चार उड़ानें हैं। आप www.airindia.com से टिकट बुक कर सकते हैं।

नॉन स्टॉप सीधी उड़ानें: इन मार्गों पर नॉन स्टॉप सीधी उड़ानें

एयर इंडिया के ट्वीट के मुताबिक, मुंबई से अहमदाबाद के लिए रोजाना दो नई नॉन-स्टॉप सीधी उड़ानें चलेंगी। मुंबई से जयपुर के लिए रोजाना दो नॉन स्टॉप उड़ानें होंगी। मुंबई से नागपुर के लिए रोजाना तीन नॉन स्टॉप उड़ानें हैं। वहीं इस गर्मी की छुट्टी में गोवा जाने की योजना बना रहे यात्रियों के लिए सबसे ज्यादा उड़ानें हैं। मुंबई से गोवा के लिए रोजाना चार नॉन स्टॉप उड़ानें हैं। मुंबई से कोच्चि के लिए रोजाना चार नॉन स्टॉप उड़ानें शुरू होंगी। अमृतसर के लिए रोजाना नॉन स्टॉप फ्लाइट होगी।

एयर इंडिया नॉन स्टॉप सीधी उड़ानें: मुंबई से मैंगलोर, गोवा के लिए सीधी उड़ानें


मुंबई से मैंगलोर के लिए एयर इंडिया की दो नॉन स्टॉप सीधी उड़ानें चलेंगी। मुंबई से गुजरात के राजकोट के लिए रोजाना दो नॉन स्टॉप उड़ानें चलेंगी। दक्षिणी शहर कोयम्बटूर से गुजरात में वडोदरा के लिए प्रतिदिन दो सीधी नॉन-स्टॉप उड़ानें उड़ान भरेंगी। बता दें कि एयर इंडिया ने इससे पहले यात्रियों के लिए एक खास ऑफर की घोषणा की थी। इसके तहत एयर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप से टिकट बुक करने पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी। बुकिंग की वैधता 14 मई से 28 मई 2023 तक है।

एयर इंडिया नॉन स्टॉप सीधी उड़ानें: हज यात्रा के लिए विशेष उड़ानें

एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस लगभग 19,000 तीर्थयात्रियों को लेकर जयपुर, चेन्नई, कोझिकोड और कन्नूर से विशेष हज उड़ानें संचालित करने जा रहे हैं। पहले चरण में जयपुर और चेन्नई से क्रमशः मदीना और जेद्दाह के लिए कुल 46 उड़ानें संचालित की जाएंगी। जिसकी पहली फ्लाइट 21 मई को जयपुर से रवाना हो चुकी है। इसके बाद दूसरे चरण में तीर्थयात्रियों को जयपुर और चेन्नई वापस लाने के लिए एयर इंडिया 13 जुलाई से 2 अगस्त तक 43 उड़ानें संचालित करेगी।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.