Rashifal 17 November 2023: मेष, वृषभ और मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ा ही शुभ रहेगा, आपकी उधारी लौटेगी, रूके काम अपने आप बन जाएंगे, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Thursday, 16 Nov 2023 08:05:02 PM
Rashifal 17 November 2023: Today will be a very auspicious day for the people of Aries, Taurus and Gemini zodiac signs, your loan will be returned, pending work will be completed automatically, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 17 नवंबर 2023 शुक्रवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहने वाला। इस दिन आपके सितारे आपका पूरा साथ देंगे और आपके कई बिगड़ते काम अपने आप बन जाएंगे। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपका दिन बड़ा ही शुभ रहने वाला है। जाने आपका राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों के बारे में बात करें तो आपके ऑफिस में आपके ऊपर कार्य का बोझ बहुत अधिक हो सकता है। 

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभकारी रहेगा। आपके सभी अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं जिनको पूरा करने की आप बहुत दिनों से कोशिश कर रहे थे। 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपका दिन तनाव में बीत सकता है, इसलिए आप किसी भी प्रकार के कार्य को करने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार करले।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको आर्थिक रूप से अधिक लाभ मिल सकता है।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन रहेगा। आप अपने परिवार के साथ में बैठकर बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे।

कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी से भरा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका बिजनेस में नफा नुकसान लगा रहेगा।

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा। नौकरी करने वाले छात्रों की बात करें तो ऑफिस में आपका रिश्ता आपके प्रतिकूल रहेगा।

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपकी सेहत की बात करें तो आपकी सेहत सामान्य रहेगी।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सावधानी से भरा दिन रहेगा।

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन उथल पुथल वाला रहेगा। आपको किसी प्रकार का शारीरिक या मानसिक कष्ट हो सकता है।

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य भी बहुत अच्छा रहेगा।

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। शाम के समय में आप अपने दोस्तों के साथ एक हसीन शाम गुजार सकते हैं।

pc- webdunia,rewariyasat.com, oneindia hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.