Travel Tips: जा रहे है इन राज्यों की यात्रा पर तो जरूर चखें यहां की मिठाईयां, स्वाद के लिए जानी जाती है पूरी दुनिया में

Samachar Jagat | Friday, 07 Apr 2023 03:09:18 PM
Travel Tips: If you are going on a trip to these states, then you must taste the sweets here, they are known for their taste all over the world.

इंटरनेट डेस्क। मीठा हर किसी को पसंद होता है और उसकों खाने का मजा अलग ही होता है। ऐसे में आप भी कई बार बाहर घूमने जाते है तो वहां पहुंचकर ये सोचते है की यहां की कुछ फेमस मिठाई चखी जाए जो आपकों हमेशा याद रहे। ऐसे में आज आपकों बता रहे है कुछ ऐसे ही राज्यों के स्वाद जहां आप घूमने के साथ साथ स्वाद का आनंद भी ले सकते है। 

मुरैना की गजक
वैसे तो आप मध्य प्रदेश की यात्रा पर है तो आपको यहां देखने और घूमने को बहुत कुछ मिल जाएगा। लेकिन यहां के मुरेना की गजक का स्वाद आपकों और कही नहीं मिलेगा। लोगों की जुबां पर मुरैना की गजक का स्वाद हमेशा चढ़ा रहता है। वैसे आपकों गजक हर कही मिल जाएगी लेकिन यहां का स्वाद आपकों कही नहीं मिलेगा।

बंगाल का रसगुल्ला
इसके साथ ही आपकों बताते है बंगाल का स्वाद, आप यहां की यात्रा के दौरान यहां के रसगुल्ले का स्वाद लेना कभी नहीं भूले। जो स्वाद बंगाल के रसगुल्ले में है, वह आपको देश के किसी अन्य हिस्से में नहीं मिलेगा। ऐसे में आप यहां जब भी यात्रा पर आए तो आपकों बंगाल के रसगुल्ले का स्वाद लेना नहीं भूलना चाहिए।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.