वर्क फ्रॉम होम: ये कंपनियां घर से काम करने की स्थायी सुविधा दे रही हैं, चेक लिस्ट

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2023 09:26:13 PM
Work from home: These companies are providing permanent facility to work from home, check list

वर्क फ्रॉम होम जॉब: आज हम आपको परमानेंट वर्क फ्रॉम होम जॉब की तलाश कर रहे लोगों के लिए कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप अप्लाई करके घर बैठे अच्छा पैसा कमा सकते हैं।


मिनेसोटा माइनिंग एंड मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के नाम से जानी जाने वाली 3M वर्क योर वे योजना कर्मचारियों को कार्य शेड्यूल बनाने की अनुमति दे रही है। जो उन्हें जब चाहे, जहां से चाहे अपना सर्वश्रेष्ठ काम करने में मदद करता है। Airbnb ने कहा है कि लचीलेपन को और बेहतर बनाने के लिए, वह अपने कर्मचारियों को स्थायी आधार पर कहीं से भी काम करने की अनुमति देगा। इसके अलावा Aquent वर्क फ्रॉम होम की सुविधा भी दे रही है। एटलसियन एक सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कंप्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी है। यहां भी कर्मचारी स्थायी रूप से घर से काम कर सकते हैं।

ब्लैकबॉड वर्क फ्रॉम होम की सुविधा भी दे रहा है। कॉइनबेस - उपभोक्ता क्रिप्टोकरेंसी खरीदने और बेचने के लिए प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं। कॉइनबेस ने घर से काम करना शुरू कर दिया है।

AWeber एक सॉफ्टवेयर कंपनी है जो छोटे व्यवसायों को ईमेल मार्केटिंग को आसान बनाने में मदद करती है। एवेबर कम्युनिकेशंस के कर्मचारी स्थायी रूप से घर से काम कर सकते हैं।


ब्लैकबॉड वर्क फ्रॉम होम की सुविधा भी दे रहा है। कॉइनबेस - उपभोक्ता क्रिप्टोकरेंसी खरीदने और बेचने के लिए प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं। कॉइनबेस ने घर से काम करना शुरू कर दिया है।

ड्रॉपबॉक्स सभी कर्मचारियों को स्थायी रूप से घर से काम करने की अनुमति देगा। GoTo Technologies (पूर्व में LogMeIn) एक सॉफ्टवेयर कंपनी है जो व्यवसायों को ग्राहकों और कर्मचारियों के साथ जुड़े रहने में मदद करने के लिए व्यावसायिक संचार और IT समर्थन के लिए समाधान प्रदान करती है।

हबस्पॉट - हबस्पॉट एक इनबाउंड मार्केटिंग और सेल्स प्लेटफॉर्म है। कंपनी हाइब्रिड मॉडल अपना रही है। कर्मचारी प्रति सप्ताह दो या अधिक दिन कार्यालय में काम कर सकते हैं, या वे ज्यादातर समय घर से काम कर सकते हैं।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.