Madhya Pradesh: प्रियंका गांधी ने MP की जनता से कर दिए बड़े वादे, कांग्रेस की सरकार बनी तो मिलने लगेगा लाभ

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Jun 2023 08:12:38 AM
Madhya Pradesh: Priyanka Gandhi made big promises to the people of MP, they will start getting benefits as soon as the government is formed

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों की बिगुल फूंक दिया है। इस बार मध्य प्रदेश में कांग्रेस को जिताने की जिम्मेदारी प्रियंका गांधी को दी गई है, ऐसे में चुनावी आगाज भी प्रियंका गांधी ने ही किया है। चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत के साथ ही उन्होंने अपने चुनावी संबोधन में जनता से कई बड़े वादे कर दिए है।

उन्होंने कहा की अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो 100 यूनिट मुफ्त बिजली, पुरानी पेंशन योजना की बहाली तक की बात कही। प्रियंका गांधी ने इस मौके पर युवाओं, महिलाओं, किसानों समेत अन्य तबकों को भी साधने की कोशिश की। 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनती है तो लोगों को 100 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी, इसके अलावा 200 यूनिट की खपत तक आधा शुल्क ही लिया जाएगा। प्रियंका गांधी ने महिलाओं से वादा किया कि रसोई गैस का सिलेंडर 500 रुपये में मुहैया कराया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं से एक और वादा किया की अगर उनकी सरकार आती है तो महिलाओं को 1500 रुपये प्रति माह दिया जाएगा। साथ ही सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाली का वादा किया। 

PC- Abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.