Rajasthan Elections 2023: हाईकमान को चुनोती देने वाले गहलोत के तीनों नेताओं का दूसरी लिस्ट में भी नबंर नहीं, क्या कटेेंगे इस बार टिकट?

Samachar Jagat | Monday, 23 Oct 2023 08:54:23 AM
Rajasthan Elections 2023: The three leaders of Gehlot, who challenged the high command, do not have a place in the second list, will they get tickets this time?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान मे विधानसभा चुनाव नजदीक आ चुके है, 25 नवंबर को मतदान होना है और इसके लिए राजनीतिक पार्टियों की और से तैयारिया भी लगातार जारी है। बता दें की कांग्रेस की दूसरी लिस्ट भी सामने आ चुकी है और इसमें 43 उम्मीदवारों के नाम सामने आए है। लेकिन इस लिस्ट में गहलोत के खास माने जाने वाले तीनों ही नेताओं के नाम नहीं आए है। 

जी हां दूसरी सूची में वो तीन नाम फिर नहीं दिखे, जिनके बारे में लगातार कयासबाजी तेज है। बता दें की इन तीनों ही नेताओं ने आलाकमान का विरोध किया था बगावत की थी।  अब जब चुनाव आया तो हाईकमान भी इन नेताओं को अपनी ताकत का एहसास करवा रहा है। यही वजह है कि जो सरकार में नंबर-दो की पॉजिशन रखते थे, उनके टिकट का कहीं अता-पता नहीं है।

जी हां, कांग्रेस हाईकमान ने अब तक शांति धारीवाल, महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौड़ के टिकट फाइनल नहीं किए हैं। इन नेताओं का अब तक टिकट फाइनल नहीं होने सियासी चर्चाएं भी तेज चल रही हैं।

pc- naagriknews.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.