Rajasthan: ERCP भी दूंगा और 46 हजार करोड़ भी, राजेंद्र सिंह का राज ला दो, मंत्री गजेंद्र सिंह का वीडियों आया सामने

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Jun 2023 09:10:04 AM
Rajasthan: ERCP will also be given and 46 thousand crores also, bring Rajendra Singh's rule, video of Minister Gajendra Singh surfaced

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव में चार महीने का समय बचा है और उसके पहले ही केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के एक वीडियो ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। ये विवाद भी कोई छोटा मोटा नहीं है। ये विवाद है ईस्टर्न राजस्थान कैनाल पर। जी हां जो कांग्रेस सरकार इसको लेकर हर बार बात कर रही है और केंद्र सरकार से  इसकी मांग कर रही है। उसी पर गजेंद्र सिंह के वीडियों ने मामले को उलझा दिया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो वीडियो शेखावत के रविवार को सवाईमाधोपुर दौरे के दौरान सर्किट हाउस का बताया जा रहा है। वीडियो में शेखावत से पार्टी का एक नेता ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट को लेकर जिक्र कर रहा है। इसी पर ईआरसीपी का जिक्र करते हुए गजेंद्र सिंह कह रहे हैं ईआरसीपी भी बना दूंगा। 46 हजार करोड़ दे दूंगा, आप तो राजेंद्र सिंह का राज बना दो।

 

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार वीडियो में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, टोंक सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिहं जौनपुरिया और कई बीजेपी नेता उनके साथ दिख रहे हैं। वहीं वीडियो सामने आने के बाद राजस्थान कांग्रेस की ओर से भी इसे शेयर कर केंद्रीय मंत्री पर निशाना साधा गया है। वहीं शेखावत ने बीजेपी राज की जगह राठौड़ का राज लाने की बात कहकर सियासी चर्चा छेड़ दी है। बता दें की शेखावत ने राठौड़ को इशारों में मुख्यमंत्री का दावेदार बता दिया।

PC aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.