Rajasthan: सीएम नहीं बनाए जाने से नाराज है राजे, बैठक में नहीं पहुंचने के बाद सियासी गलियारों में नई चर्चा शुरू

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2024 09:31:27 AM
Rajasthan: Raje is angry at not being made CM, after not reaching the meeting, new discussion started in political circles.

इंटरनेट डेस्क। देश में आने वाले दिनों में लोकसभा चुनावों की घोषणा होने वाली है और ऐसे में भाजपा भी इसकी तैयारी में जुट चुकी है। खबरे तो यह भी है की इस महीने के अंत में पार्टी एक लिस्ट भी जारी करने वाली है। इसी कड़ी में राजस्थान भाजपा की एक बैठक शुक्रवार को आयोजित हुई। इस बैठक में कई बड़े नेता पहुंचे लेकिन पूर्व सीएम राजे नहीं पहुंची।

ऐसे में कई तरह के कयास भी लगने शुरू हो गए है। बता दंे की वसुंधरा राजे का इस महत्वपूर्ण बैठक में शामिल नहीं होना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो पार्टी द्वारा राजे को मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने के कारण उनका नाराज होना बताया जा रहा है। हालांकि राजे का बैठक में नहीं पहुंचने का कारण उनकी बहू की तबीयत खराब होना बताया गया है। 

पार्टी नेताओं की ओर से कहा जा रहा है कि पूर्व सीएम राजे की बहू पिछले लंबे समय से बीमार चल रही है। उन्हीं की देखभाल के चलते राजे बैठक में नहीं पहुंची है। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह छत्तीसगढ़ के प्रभारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा सहित कई प्रमुख पदाधिकारी शामिल हुए।

pc- ndtv

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.