Rajasthan: वुसंधरा राजे को राजस्थान में मिलने जा रही बड़ी जिम्मेदारी! दिल्ली में पार्टी नेताओं से चल रही....

Samachar Jagat | Friday, 09 Jun 2023 09:03:28 AM
Rajasthan: Vasandhara Raje is going to get a big responsibility in Rajasthan! In Delhi, the party is running from the leaders....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब गिनती के महीने बचे है और इसी बीच भाजपा प्रदेश में होने वाले चुनावों को लेकर एक्टिव हो चुकी है। इस समय भाजपा नेता वसुंधरा राजे दिल्ली में है और वो भाजपा के बड़े नेताओं साथ मीटिंग में लगी हुई है। चर्चा तो यह भी है की जल्द ही उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है, जिसके बाद वो चुनावें को लेकर एक्टिव हो जाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव संगठन बी.एल. संतोष से नई दिल्ली में मुलाकात की। इसके बाद इस बात पर चर्चा हो रही है कि क्या उन्हें पार्टी की चुनाव प्रचार समिति का प्रमुख नियुक्त किया जाएगा, ऐसे कयास इसलिए भी लग रहे है की प्रदेश स्तर पर पार्टी में अधिकांश पदों पर पर नई नियुक्तिया हो चुकी है।  

मीडिया रिपोटर्स की मोने तो वुसंधरा राजे राजे 13 से 15 जून को झारखंड की यात्रा करेंगी। हालांकि इन तारीखों में बदलाव संभव है। अधिकारियों की माने तो वुसंधरा राजे को पिछले नौ वर्षो में मोदी सरकार की उपलब्धियों के लिए झारखंड में महासंपर्क अभियान का प्रभारी बनाया गया है।

pc- prabhasakshi.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.