Gautam Gambhir: क्रिकेट के बाद अब इस फिल्ड से भी संन्यास लेंगे गौतम गंभीर, कारण जानेंगे तो रह जाएंगे....

Samachar Jagat | Saturday, 02 Mar 2024 11:59:32 AM
Gautam Gambhir: After cricket, now Gautam Gambhir will retire from this field too, if you know the reason then you will be shocked....

इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और दो विश्व कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले गौतम गंभीर ने अब एक और बड़ा फैसला किया हैं और वो यह हैं की वो आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में चुनाव नहीं लड़ना चाहते है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो आगामी लोकसभा चुनाव से पहले गंभीर ने चुनाव नहीं लडऩे का निर्णय लिया है और पार्टी नेताओं से मिलकर ये जानकारी भी दी है। 

खबरों की माने तो पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लडऩे को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखी। भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से उन्हें राजनीतिक दायित्वों से मुक्त करने की सिफारिश की है।

इससे साफ हो गया है कि गौतम गंभीर ने क्रिकेट के बाद राजनीति से भी संन्यास लेने का फैसला कर लिया है। खबरों की मानें तो लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार कर रही है। लिस्ट जारी होने से पहले गंभीर ने बड़ा कदम उठा लिया है। माना जा रहा हैं की गंभीर आईपीएल में जुड़ी टीम पर पूरा फोक्स करना चाहते है। 

pc- news18 hindi

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.