एस्टन मार्टिन डीबी11 हवा के साथ दौड़ती है ये कार

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 12:12:26 PM
एस्टन मार्टिन डीबी11 हवा के साथ दौड़ती है ये कार

नई दिल्ली। दुनिया में लग्जरी कार निर्माता कंपनियां अपनी इन कारों में कई ऐसे फीचर्स को शामिल करती है जो इनके इतनें मंहगी होंने के लिए पर्याप्त हो। इन कारों को खास बनाती है इनकी रफ्तार, फीचर्स, इंजन, और आधुनिक टेक्नॉलोजी से लैस।

मिनी कूपर के कार्बन एडिशन को खास बनाते है ये फीचर्स

आज हम बात कर रहे है एस्टन मार्टिन DB11 की जो एक लग्ज़री स्पोर्ट्स कार है। इस कार को कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में पेश किया गया है। मुकाबला फेरारी 458 से है। जिसकी कीमत 3.97 करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। इस कार की डिजाइन, रफ्तार इस कार को एक बेहतर लग्जरी स्पोर्ट्स कार में शामिल करते है।

O.M.G तो बॉलीवुड के इस स्टार के पास है कारो की ‘गॉडजिला’

वहीं बात करें इस कार के इंजन की तो इसमें 5.2 लीटर ट्विन-टर्बो V12 पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसका दमदार इंजन 616 PS की पावर के साथ ही 700 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 8 स्पीड आटोमैटिक जेडएफ ट्रांसमिशन से जोड़ गया है। कार की टॉप स्पीड 322 किमी प्रति घंटा है।

विंटर सीजन में अपनी कार की करें ऐसे देखभाल 

कार के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें फुल एलईडी  हैड व टेल लाइट्स DB11 को एक अच्छा लुक देती है। केबिन में ड्यूल टोन लेआउट, कलस्टर-फ्री सेंट्रल कंसोल, 12 इंच की TFT LCD टचस्क्रीन डिस्प्ले के अलावा इंटरटेंमेंट के लिए 8 इंच की TFT स्क्रीन से लैस किया गया है।

ड्राइविंग का कौनसा तरीका है ज्यादा सुरक्षित जानिए!

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.